Ad Code

कैसे Dream11 में 1 रैंक प्राप्त करने के लिए?

 dream me kaise jeete (ड्रीम 11 में कैसे जीते)

https://www.emoneyonline.in/



Dream 11 मे अगर आपके Captain ने अच्छा perform कर दिया तो आप contest आसानी से जीत सकते है इसलिए हमे team बनाते समय Captain बहुत ही सोच समझकर चुनना चाहिए इसके लिये आप पिछले मैच का सहारा ले सकते है आपको देखना होगा की पिछले मैच मे किस player से अच्छा perform किया है ।


कैसे Dream11 में 1 रैंक प्राप्त करने के लिए?
Dream 11 Se 1 Crore Kaise Jeeta लेकिन उन्हें क्या नहीं पता कि आखिर Dream 11 पर फर्स्ट रैंक लाने यानी प्रथम रैंक लाने के लिए क्या करना पड़ता है तो आप सभी को बताते चलें कि Dream 11 पर प्रथम रैंक लाने के लिए आप सभी को सिर्फ और सिर्फ मैनेज कांटेक्ट में हिस्सा लेंगे तो इसमें Dream 11 पर जीतने की संभावना बनी रहेगी अगर हम
Dream11 पर क्या किसी ने करोड़ों रुपए जितने हैं? हाँ… जरूर जीते है, अगर आप देखेंगे उसकी टीम तो पता चलेगा कि मैच से पहले ऐसी टीम चुन लेना नामुमकिन है किसी के भी लिए.. पर जिस ने भी यह टीम चुनी और उसके भाग्य ने साथ 
इसके बारे में आज के इस के मदद से आप सभी को बताने वाले हैं।
...
dream11 में टीम किस प्रकार से बनाया जाता है ?
आप सभी को सबसे पहले इसके बारे में पता होना चाहिए कि पिच रिपोर्ट क्या है । ...
आपको टीम बनाते समय एक बात को और ध्यान में रखना चाहिए । ...
टीम बनाते समय आप सभी को अपने कप्तान और उपकप्तान को बहुत अच्छे तरीके से चुनना चाहिए ।
हरफनमौलाओं की एक टीम बनाने पर ध्यान केंद्रित करना जीत की एक महत्वपूर्ण युक्ति है। यह आपको बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों के लिए अधिक अंक देता है। इसके अलावा, कप्तानी के लिए भी ये अद्भुत विकल्प हैं। इसके अलावा, आपको सीमित ओवरों के मैचों में पावरप्ले और डेथ ओवर गेंदबाजों को चुनना चाहिए।
ड्रीम 11 पर, आप वास्तविक जीवन के मैच के लिए अपनी फैंटेसी क्रिकेट टीम बना सकते हैं और बड़े पुरस्कारों के लिए अन्य खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं। याद रखें, प्रत्येक मैच के लिए नकद पुरस्कार हैं , इसलिए आप अपनी फैंटेसी टीमें बनाते हैं और हर दिन असली पैसे जीतते हैं।

ड्रीम 11 में कितना टैक्स काटा जाता है?
हाँ। नए टीडीएस (स्रोत पर कर कटौती) कानून के अनुसार, 1 अप्रैल 2023 से प्रभावी, निकासी के समय आपकी शुद्ध जीत का 30% टीडीएस काटा जाएगा। शुद्ध जीत को आपके लाभ और खर्च के बीच के अंतर के रूप में परिभाषित किया गया है

ड्रीम 11 का मालिक कौन है?
हर्ष जैन और भावित शेठ ड्रीम स्पोर्ट्स के संस्थापक हैं, जो भारत की एक स्पोर्ट्स टेक फर्म है, जो देश के सबसे बड़े फैंटेसी गेमिंग प्लेटफार्मों में से एक - ड्रीम 11 का मालिक है। बचपन के दोस्तों ने 2008 में कंपनी शुरू की, लेकिन तीन साल से भी कम समय में लाखों की शुरुआती पूंजी खो दी।

क्या dream11 की जीत समाप्त हो जाती है?
क्या पुरस्कार समाप्त हो जाते हैं? हां, पुरस्कार के रूप में आपको मिलने वाला नकद बोनस आपके ड्रीम11 खाते में जमा होने के 14 दिनों के भीतर समाप्त हो जाएगा। इसलिए प्रतियोगिताओं में शामिल होने और जीतने के लिए इसका उपयोग करना सुनिश्चित करें।

मैच शुरू होने के बाद मैं अपनी dream11 टीम कैसे बदलूं?
खेल शुरू होने के बाद, टीम को संपादित नहीं किया जा सकता है ।
dream11 में कप्तान और उप कप्तान कैसे चुनें

मैं अधिकतम अंक प्राप्त करने की संभावना बढ़ाने के लिए विभिन्न टीमों से कप्तान और उप-कप्तान चुनता हूं। कप्तान खिलाड़ियों को कुशलता से चुनने का एक तरीका खिलाड़ियों को उनके विरोध के आधार पर चुनना है। कुछ खिलाड़ी किसी विशेष प्रतिद्वंद्वी या किसी विशेष गेंदबाज को पसंद करते हैं। उन्हें याद मत करो!
कैसे Dream11 में 1 रैंक प्राप्त करने के लिए?
क्या ड्रीम 11 पर लोग सच में 1 करोड़ रुपए जीतते हैं?
Dream11 जीतने की ट्रिक क्या है?
Dream11 में सबसे ज्यादा पैसा कौन जीता है?
आप ड्रीम 11 पर सबसे अच्छी टीम कैसे बनाते हैं?
क्या dream11 सच में पैसे देती है?
ड्रीम 11 नकली है या असली?
ड्रीम 11 में कितना टैक्स काटा जाता है?
ड्रीम 11 का मालिक कौन है?
क्या dream11 की जीत समाप्त हो जाती है?
मैच शुरू होने के बाद मैं अपनी dream11 टीम कैसे बदलूं?
dream11 में कप्तान और उप कप्तान कैसे चुनें
₹ 1000 रोज कैसे कमाए?
1 करोड़ का टैक्स कितना होता है?
ड्रीम 11 से 2 करोड़ कैसे निकाले?
1 करोड़ पर कितना टैक्स काटा जाता है


Post a Comment

0 Comments